April 06, 2011

आज मेरे ब्लॉग पर बस ये लिंक है - - - - - - mangopeople

आज मेरे ब्लॉग पर बस ये लिंक है यदि आप की इच्छा हो तो यहाँ जा कर मेरे विचार पढ़ ले यदि इच्छा  हो तो वही टिपण्णी भी दे दे नहीं देना है तो भी कोई बात नहीं नहीं आप समय निकल कर पढ़ ले मेरे लिए यही बहुत है | यहाँ टिपण्णी न दे यहाँ के टिपण्णी विकल्प को बंद समझे | 
एक तो तकनीकी  जानकारी कम है उस पर से आज कल समय भी नहीं मिल रहा है इसलिए टिप्पणी का विकल्प बंद नहीं कर पाई लेकिन आप इसे बंद ही समझे इस पोस्ट के लिए यदि इच्छा हो तो वही पर कुछ विचार रखे | धन्यवाद |

6 comments:

  1. i have already forwarded the option of closing comments

    ReplyDelete
  2. हर वो भारतवासी जो भी भ्रष्टाचार से दुखी है, वो देश की आन-बान-शान के लिए समाजसेवी श्री अन्ना हजारे की मांग "जन लोकपाल बिल" का समर्थन करने हेतु 022-61550789 पर स्वंय भी मिस्ड कॉल करें और अपने दोस्तों को भी करने के लिए कहे. यह श्री हजारे की लड़ाई नहीं है बल्कि हर उस नागरिक की लड़ाई है जिसने भारत माता की धरती पर जन्म लिया है.पत्रकार-रमेश कुमार जैन उर्फ़ "सिरफिरा"

    ReplyDelete
  3. टूटे हाथों से दर्द सहित बधाई सन्देश दे रहा हूँ.. श्रद्धावनत हूँ!!

    ReplyDelete
  4. भ्रष्टाचारियों के मुंह पर तमाचा, जन लोकपाल बिल पास हुआ हमारा.

    बजा दिया क्रांति बिगुल, दे दी अपनी आहुति अब देश और श्री अन्ना हजारे की जीत पर योगदान करें

    आज बगैर ध्रूमपान और शराब का सेवन करें ही हर घर में खुशियाँ मनाये, अपने-अपने घर में तेल,घी का दीपक जलाकर या एक मोमबती जलाकर जीत का जश्न मनाये. जो भी व्यक्ति समर्थ हो वो कम से कम 11 व्यक्तिओं को भोजन करवाएं या कुछ व्यक्ति एकत्रित होकर देश की जीत में योगदान करने के उद्देश्य से प्रसाद रूपी अन्न का वितरण करें.

    महत्वपूर्ण सूचना:-अब भी समाजसेवी श्री अन्ना हजारे का समर्थन करने हेतु 022-61550789 पर स्वंय भी मिस्ड कॉल करें और अपने दोस्तों को भी करने के लिए कहे. पत्रकार-रमेश कुमार जैन उर्फ़ "सिरफिरा" सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना हैं ज़ोर कितना बाजू-ऐ-कातिल में है.

    ReplyDelete
  5. अच्छे है आपके विचार, ओरो के ब्लॉग को follow करके या कमेन्ट देकर उनका होसला बढाए ....

    ReplyDelete