October 15, 2018

भूत मरने वालो के विश्वास पर नहीं जिंदा रहने वालों के विश्वास पर बनतें हैं ---------mangopeople



" सुनो अगर मै मर गई तो मेरा कोई धार्मिक कर्म कांड मत करना | तुमको पता है अपना आँख कान किडनी लिवर सब दान कर दी हूँ और ये सब काम का नहीं रहा तो शरीर भी दान कर चूँकि हूँ | अभी से बता दे रहीं हूँ सुन लो बाद में बताने बोलने नहीं आउंगी ना ☺️ "
हमेशा की तरह एक बार में पूरी बात न सुनने की आदत और अपने काम में व्यस्त बंदा " हा तो क्यों नहीं आओगी क्यों नहीं बोलोगी 🤔 "

" तुम क्या चाहते हो मै मरने के बाद भी बोलती रहूं 😱 | मतलब सोचो मै मर गई हूँ लेकिन मेरा बोलना बंद नहीं हुआ है | मतलब कल्पना करू वो दृश्य कैसा होगा 😅 तुम कर्मकांड कर रहे होंगे और मै बोलती जा रही होंगी | अरे तुमने मेरी बॉडी जमीन पर क्यों रखी , हे भगवान मुझे ठन्डे पानी से क्यों नहला रहे हो गर्म पानी नहीं कर सकते , इतनी बेकार साड़ी पहना रहे हो , मेरी बनारसी साड़िया क्या मेरी शौतन के लिए रख छोड़ा है , ये कफ़न कितने गंदे रंग का लाये हो मेरी साड़ी से मैच भी नहीं कर रहा , इतने पुराने फैशन का है मेरे दादा जी ने ऐसा पहना था, इतने कबाड़ा गाड़ी में ले जा रहे हो ढंग की एसी गाड़ी नहीं मिली क्या तुमको ----------😂😂😂

" हो गया तुम्हारा बकवास या और बाकी है 🙄😣 "
"शुरुआत तो तुमने की है पूछ कर कि मै बोलूंगी क्यों नहीं 🤭🤭 "
" मुझे पता है सब दान कर दिया है हम दोनों ने बताने की जरुरत नहीं है 🤨 "
"नहीं तुम्हारा भरोसा नहीं है | कोई आ कर तुम्हे बोल देगा ऐसा नहीं ऐसा करो दसवा करो तेरही करो तुम सब करने लगोगे मेरी आत्मा की शांति के लिए | लेकिन बता दे रही हूँ ये सब किया तो मेरी आत्मा शांत न होगी और अशांत हो भूत बन कर वापस आजाऊंगी तुम्हे वापस परेशान करने 😈👿😈 "
" लेकिन तुम भूत कैसे बनोगी ---------🤔
और मन ही मन सोचते हुए अगर मुझे वो दो कौड़ी का चुटकुला सुनाया कि तुम भूत नहीं चुड़ैल बनोगी तो देखना फिर क्या होता है "क्यों मै भूत क्यों नहीं बनूँगी 🙄😏 "
"तुम तो भूत पर विश्वास नहीं करती ना फिर भूत कैसे बनोगी 🤗 "
जानती थी वो घटिया चुटकुला तुम नहीं सूना सकते मन ही मन 😘😘😘
"सुनो ऐसा है भूत मरने वालो के विश्वास पर नहीं जिंदा रहने वालों के विश्वास पर बनतें हैं | मै नहीं मानती तो क्या हुआ तुम तो विश्वास करते हो ना 😂😂😂 "












1 comment: