August 20, 2019

भला हैं बुरा हैं जैसा भी हैं मेरा पति मेरा -------- mangopeople


नई नई काम वाली बाई आई हैं , बिहार से हैं , पति गांव में हैं अभी बाढ़ से उसका घर गिर गया हैं इसलिए |

आज आते ही बोली देखो दीदी मेरे फोन से आवाज ना आती तुम अपने फोन से लगा कर देखो | मेरे फोन लगाते ही जोर से घंटी बजने लगी | बोली उठा कर तो बात करों उधर से आवाज नहीं आती हैं घंटी की आती हैं |
फोन उठाया एकदम जोर से अच्छी आवाज आ रही थी | उसे बोला तुम्हारे यहाँ नेटवर्क नहीं आता होगा इसलिए तुमको सुनाई नहीं देता होगा | उधर भी बाढ़ हैं , तो हो सकता हैं उधर का नेटवर्क ख़राब हो |

तो बोली पति गांव गया हैं बार बार फोन करता हैं इधर आवाज ही कुछ नहीं आती तो खूब गाली देता हैं कि  इतनी बार फोन लगाता हूँ तू फोन नहीं उठाती हैं या बात नहीं करती |

इतने में उसके पति का फोन फिर आ गया , उधर से उसने पता नहीं क्या कहा शायद पति को फिर से आवाज नहीं सुनाई दे रही थी | इतने में  ये जोर का  चीखी , कुत्ता ,  हरामजादा  तेरा  सिग्नल ख़राब हैं तेरे को आवाज नहीं सुनाई दे रहा तो मैं क्या करू |

थोड़े देर पहले पति गाली देता हैं सुन कर जो सहानभूति हुई थी उनसे , वो ये सुन कर जोरदार ठहाके में बदल गई | 
#बेगम 

2 comments:

  1. आपकी इस पोस्ट को आज की बुलेटिन हर एक पल को अमर बनाते हैं चित्र - विश्व फोटोग्राफी दिवस और ब्लॉग बुलेटिन में शामिल किया गया है.... आपके सादर संज्ञान की प्रतीक्षा रहेगी..... आभार...

    ReplyDelete
  2. हा हा हा रोचक पोस्ट

    ReplyDelete