February 04, 2019

वसंत ----------- mangopeople




        "अअअअ छिं छिं छिं 🤧🤧 लो लग गई तुम्हारी सर्दी मुझे , दे दिया ना अपना इंफेक्शन 😏 "
" एक मिनट मैडम 🤓 मैंने ये इंफेक्शन नहीं दिया है, तुम ने लिया है | तुम आई मेरे पास मैं नहीं 😁 "
" अरे तुम स्लीपिंग ब्यूटी की तरह सो रहे थे तो क्या करती 🙄 "
"स्लीपिंग ब्यूटी 😯 हद है | "
" और नहीं तो क्या | मै कमरे में आई तुम्हारी नींद नहीं खुली , पंखा तेज कर दिया तुम्हारी नींद नहीं खुली , धम्म से कूद कर बिस्तर पर सोई फिर भी तुम्हारी नींद नहीं खुली | हद तो तब हो गई तुम्हारे निचे दबी चादर खींच ली फिर भी तुम्हारी नींद नहीं खुली 😄😌 "
"कुछ भी इतनी गहरी नींद में तो नहीं था मैं 🙄 "
"इतनी ही गहरी नींद में थे | बिलकुल स्लीपिंग ब्यूटी की तरह नींद ही ना खुल रही थी तुम्हारी 🥰🥰 "
"सच में 🤔"
"और नहीं तो क्या | फिर मैंने भी वही किया जो स्लीपिंग ब्यूटी को जगाने के लिए किताब में लिखा था 😘🥰 | उपाय काम करता है तुम जाग गए "
😅😅😅 चलो अच्छा है , तुम्हे भी हो गई सर्दी अब तुमसे दूर भागने की जरुरत नहीं | तीन दिन से तुमसे दूर रह रहा था 🥰बेकार में तुम भी बीमार पड़ जाओगी "
" अच्छा तो इस बुद्धू को लगता है कि मैंने युहीं स्लीपिंग ब्यूटी को जगाया था 😋 " 

#वसंत 







2 comments:

  1. आपकी इस पोस्ट को आज की बुलेटिन इंटरनेट माध्यमों की नश्वरता : ब्लॉग बुलेटिन में शामिल किया गया है.... आपके सादर संज्ञान की प्रतीक्षा रहेगी..... आभार...

    ReplyDelete