December 26, 2019

हाल कैसा हैं जनाब का -----mangopeople

"  क्या कहा डॉक्टर ने "

" कहूँगी तो तुम  विश्वास करने वाले नहीं हो , तो कहने से क्या फायदा "

" ऐसा क्या कह दिया उसने "

" कहा हैं अभी बुढ़ापा नहीं आया हैं तुम्हारा , ये क्या हर समय बुर्के में रहती हो | थोड़े सॉर्ट्स पहनो  , बैकलेस  पहनो , बाहर घूमो फिरो  क्या घर में पड़ी रहती हो | ऐसे घर में रहोगी तो फंगस लग जायेगा  "

" अच्छा डॉक्टर ने ऐसा कहा "

" और क्या ,  उसने तो मुझे सदा सेक्सी रहो का आशीर्वाद भी दिया हैं "

" हो गई तुम्हारी बकवासगिरी "

" बकवासगिरि नहीं हैं ये , फटाफट मेरी गोवा की टिकट कटाओ , वहां जा कर आराम से सनबाथ लूंगी "

" अच्छा समझा , विटामिन डी की कमी हैं "

" मेरे साथ रहते रहते स्मार्ट होते जा रहे हो "

" दवा क्या दी हैं |  देखो जरा गूगल पर किस किस चीज में विटामिन डी मिलता हैं "

" मैंने मना कर दिया उस दवा को और खाने को "

" क्यों "

" क्यों का क्या मतलब , उसे खा कर अपना धरम भ्रष्ट करूँ |  बोला हैं एक ख़ास मछली में ही  विटामिन डी मिलता हैं या तो मछली खाओ या उसका निकला तेल पियों |  बताओ ,  उससे अच्छा तो मैं गोवा जा कर -----"

" तुम्हे धुप ही सेकना हैं ना मै इंतजाम कर देता हूँ | तुम्हारे घर का टिकट कटा देता हूँ तुम्हारा ठंडी का , छत पर जा कर खूब धुप सेकना वहां और छुट्टियां भी मना लेना | एकदम तबियत ठीक हो जाएगी तुम्हारी "

" पता था मुझे मेरी ऐयासिया बर्दास्त ना होंगी तुम्हे , कुछ ना कुछ अड़ंगा लगाओगे ही "


No comments:

Post a Comment